प्रधानमंत्री से मिले अभिनेता अनुपम खेर , भेंट किया यह उपहार

अनुपम खेर प्रधानमंत्री मोदी के समर्थक हैं और समय-समय पर खुलकर वे प्रधानमंत्री की तारीफ भी करते हैं।

दिग्गज फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को अपनी मां का भेजा हुआ उपहार भेंट किया। अनुपम खेर की मां दुलारी खेर ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए रुद्राक्ष की माला भेजी थी, जिसे प्रधानमंत्री ने सहर्ष स्वीकार किया।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं
अनुपम खेर ने इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। आज आपसे मिलकर मन अत्यंत प्रसन्न हुआ। आप देशवासियों के लिए दिन रात जो मेहनत कर रहे हैं, वो प्रेरणात्मक है! जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी मां द्वारा आपकी रक्षा के लिए भेजी रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम हमेशा याद रखेंगे। जय हो। जय हिंद!

ये भी पढ़ें – बुड़ैल जेल की बाउंड्री के पास मिला बम और डेटोनेटर! जानें, कितने खतरनाक अपराधी इस जेल में हैं बंद

प्रधानमंत्री मोदी ने अनुपम खेर को टैग कर लिखाः
वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने भी इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। उन्होंने अनुपम खेर को टैग करते हुए लिखा- ‘बहुत-बहुत धन्यवाद अनुपम खेर जी। यह आदरणीया माताजी और देशवासियों का आशीर्वाद ही है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरंतर प्रेरित करता रहता है।’

अनुपम खेर हैं प्रधानमंत्री मोदी के समर्थक
सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अनुपम खेर प्रधानमंत्री मोदी के समर्थक हैं और समय-समय पर खुलकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी करते हैं। वहीं, अनुपम खेर के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह आखिरी बार फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आये थे। अनुपम खेर जल्द ही फिल्म ‘ऊंचाई’ और ‘नौटंकी’ में अभिनय करते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here