अब सीएम को ‘आमिर’ की टेन्शन?

कोरोना संक्रमण महाराष्ट्र में दिनों-दिन अपनी पकड़ को मजबूत कर रहा है। देश में हो रहे कुल संक्रमण का आधे से अधिक संक्रमण महाराष्ट्र से सामने आ रहा है। इसको लेकर चिंता है। इस बीच अच्छे समाचार भी हैं कि अब तक पांच करोड़ लोगों का टीकाकरण हो चुका है। इधर महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री के घर में कोरोना ने एंट्री कर लिया है।

अभिनेता आमिर खान कोरोना संक्रमित हो गए हैं। यह जानकारी मिलते ही अब सीएम से लेकर सभी के स्वास्थ्य की चिंता होने लगी है। आमिर खान ने अपने आपको क्वारन्टाइन कर लिया है। लेकिन दो दिन पहले ही वे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ एक कार्यक्रम में थे। जिससे अब सीएम को भी ‘आमिर’ की टेन्शन हो गई है।

इस सूचना के एक दिन पहले ही जानकारी मिली है कि सीएम की मिसेज भी पॉजिटिव हो गई हैं, इसके पहले आदित्य ठाकरे कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इस स्थिति से गुजर रहे सीएम उद्धव ठाकरे के परिवार के लिए यह एक अधिक चिंतित करनेवाली खबर है कि अभिनेता आमिर खान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

22 मार्च को विश्व जल दिवस था। पानी फाऊंडेशन के सत्यमेव जयते समृद्ध गांव योजना के विजेताओं का गौरव समारोह इस दौरान संपन्न हुआ। जिसमें आमिर खान के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, आमिर की पत्नी किरण राव खान आदि मौजूद थे। इसमें मुख्यमंत्री और आमिर खान एकदम पास-पास बैठे दिख रहे थे। यह कार्यक्रम बहुत समय तक चला। इसके दो दिन बाद ही दिनांक 24 मार्च को सूचना मिली की आमिर खान कोरोना पॉजिटिव हैं। आमिर ने स्वत: को क्वारन्टाइन कर लिया है। लेकिन चिंता राज्य के मुख्यमंत्री को लेकर है।

ठाकरे के गढ़ में वैसे कई बार जानकारियां मिलीं कि उनके सुरक्षा रक्षकों, पुलिस कर्मियों और सहायकों में कोरोना संक्रमण पाए गए हैं। लेकिन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर में 20 मार्च को कोरोना के प्रवेश करने की पुष्टी उनके पुत्र आदित्य ठाकरे ने की। आदित्य ठाकरे के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तीन दिन पश्चात उनकी मातोश्री रश्मि उद्धव ठाकरे भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। इससे ठाकरे परिवार में टेंशन है। जबकि आमिर खान के साथ कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद अब ठाकरे परिवार में संक्रमण के टेंशन को और बढ़ा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here