ताजमहल में नमाज पढ़ने का मामलाः हिंदू संगठनों ने किया विरोध प्रदर्शन, की ये मांग

20 नवंबर को ही ताजमहल में नमाज़ पढ़ते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल होने का बाद से मामला फिर से गरमा गया है।

आगरा में ताजमहल में नमाज़ पढ़ने के खिलाफ हिन्दुओं ने प्रदर्शन किया। हिन्दुओं ने इस मामले को लेकर कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान हिन्दू संगठनों के लोगों ने डीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ताजमहल में नमाज़ पढ़ने वाले शख्स की गिरफ्तारी की मांग की।

गरमा रहा है मामला
आगरा जनपद में लगातार ताजमहल में नमाज़ पढ़े जाने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। 20 नवंबर को ही ताजमहल में नमाज़ पढ़ते हुए एक शख्स का वीडियो वायरल होने का बाद से मामला फिर से गरमा गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से तमाम हिन्दू संगठन कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन कर चुके हैं। इसी के तहत 24 नवंबर को एक हिन्दू संगठन के लोगों ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। इसके पश्चात लोगों ने डीएम के नाम ज्ञापन सौपते हुए कार्यवाही किये जाने की मांग की। इसके साथ ही जल्द से जल्द वीडियो में नमाज़ पढ़ते हुए दिख रहे युवक की गिरफ्तारी की मांग की।

पुरातत्व विभाग के कार्यालय का किया था घेराव
पिछले दिनों भी इस मामले को लेकर हिन्दू संगठन अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा पुरातत्व विभाग कार्यालय का घेराव कर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया था। इसके साथ ही मंगलवार को एक हिन्दू संगठन के नेता द्वारा न्यायालय में इस मामले को लेकर याचिका दायर किये जाने की बात कही। इसके साथ ही सीआईएसएफ ने थाना ताजगंज में वीडियो में देखे गए युवक के खिलाफ तहरीर भी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here