राज कुंद्रा को लेकर मुंबई पुलिस को सता रहा है यह डर!

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और उनके खिलाफ पोर्नोग्राफी का मामला दर्ज किया गया है।

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा को लेकर मुंबई पुलिस इस बात से सशंकित है कि वो जमानत मिलने के बाद नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के नक्शे कदम पर चल सकते हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और उनके खिलाफ पोर्नोग्राफी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को डर सता रहा है कि उन्हें जमानत मिलने पर वे देश छोड़कर फरार हो सकते हैं।

पुलिस ने न्यायालय से इस डर को व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें जमानत पर रिहा न किया जाए, क्योंकि बाहर आने के बाद वे फिर से अपराध कर सकते हैं या देश छोड़कर भाग सकते हैं। बता दें कि अश्लील वीडियो बनाने और ऐप के जरिए उसे वितरित करने को लेकर राज कुंद्रा को जुलाई 2021 में गिरफ्तार किया गया था।

राज कुंद्रा ने अपनी याचिका में दिया ये तर्क
राज कुंद्रा को वर्तमान में न्यायिक हिरासत में रखा गया है। उन्होंने अपनी जमानत याचिका में कहा है कि पुलिस ने अप्रैल 2021 में एक आरोप पत्र दाखिल किया था, जिसमें उनका नाम नहीं था, यहां तक कि प्राथमिकी में भी उनका नाम शामिल नहीं था।

ये भी पढ़ेंः उत्तर भारतीयों की नाराजगी भाजपा-मनसे गठबंधन में बड़ा बाधा?

पुलिस ने रखा अपना पक्ष
दूसरी ओर पुलिस ने 10 अगस्त को न्यायलय में कहा कि यह गंभीर किस्म का अपराध है और अब भी इसकी जांच की जा रही है। पुलिस पता लगा रही है कि वीडियो कहां अपलोड किए गए थे। पुलिस ने न्यायालय में कहा कि अगर आरोपी को जमानत दी जाती है, तो वह अश्लील वीडियो अपलोडिंग करना जारी रख सकता है या फिर देश छोड़कर फरार हो सकता है।

20 अगस्त को अगली सुनवाई
पुलिस ने यह भी बताया कि कुंद्रा फरार आरोपी प्रदीप बख्शी के संबंधी हैं और उनके बख्शी से संपर्क करने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। कुंद्रा इस मामले में जांच से बचने के लिए बख्शी की सहायता कर सकते हैं। पुलिस ने बताया कि मामले के पीड़ितों की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और कुंद्रा जमानत मिलने की हालत में केस को प्रभावित कर सकते हैं। फिलहाल मामले की अगली सुनवाई 20 अगस्त को होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here