इन शहरों में दिख रहा है 5G का सिग्नल, अब ले सकते हैं इस सर्विस का आनंद!

5G की सर्विस फिलहाल Airtel और Jio की ओर से दी जा रही है। आने वाले समय में Vi की ओर से भी ये सर्विस शुरू की जाएगी।

138

कई शहरों में 5G सर्विस मिलनी शुरू हो गई है। इन शहरों में आप 5G सर्विस का आनंद ले सकते हैं। इसके लिए आपके पास 5G हैंडसेट का होना जरूरी है। 5G की सर्विस फिलहाल Airtel और Jio की ओर से दी जा रही है। आने वाले समय में Vi की ओर से भी ये सर्विस शुरू की जाएगी।

5G नेटवर्क को भारत के कई शहरों में पेश कर दिया गया है। भारत में 5G सर्विस की शुरुआत Airtel और Jio ने शुरू की है। अब कई शहरों में Airtel और Jio की 5G सर्विस मिल रही है। फिलहाल पुराने प्लान के साथ ही 5G सर्विस का आनंद लिया जा सकता है।

Jio की 5G सर्विस अब पहले से ज्यादा शहरों में लॉन्च हो गई है। दोनों ही कंपनियों ने कहा है कि आने वाले कुछ समय में ज्यादातर शहरों को 5G नेटवर्क से जोड़ दिया जाएगा। इससे यूजर्स 5G सर्विस का आनंद उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें – IND vs SA T20 World Cup: भारत साउथ अफ्रीका से हारा और पाकिस्तान वर्ल्ड कप से हो गया आउट

अभी भारत के 8 शहरों में Airtel की 5G सर्विस उपलब्ध है। जबकि भारत के 6 शहरों में जियो की 5G सर्विस लॉन्च की गई है। इस साल के के अंत तक ज्यादातर शहरों में ये सर्विस मिलने लगेगी। यहां पर आपको उन शहरों के बारे में बता रहे हैं जहां 5G की सर्विस मिल रही है।

Reliance Jio की 5G सर्विस फिलहाल दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, वाराणसी, चेन्नई और नाथद्वारा में उपलबध है। नाथद्वारा में Jio की 5G सर्विस Wi-Fi के जरिए मंदिर बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और दूसरे जगहों पर दी जाएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.