रायपुरः इन 58 ट्रेनों को आठ दिनों के लिए किया गया रद्द, ये है कारण

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे ने एक बार फिर 58 ट्रेनों को आठ दिन के लिए 6 सितंबर तक रद्द कर दिया है।इसकी वजह रेलवे ने नागपुर रेल मंडल के राजनांदगांव-कलमना रेल खंड में नान इंटरलॉकिंग का काम होना बताया है ।

इससे पहले 21 अगस्त को रेलवे ने एक साथ 61 ट्रेनों को रद्द किया था, जिसमें से 44 गाड़ियां आज मंगलवार से शुरू होनी थी।रेलवे प्रशासन ने एक बार फिर से यात्रियों को होने वाली असुविधा के लिए खेद जताते हुए आदेश जारी किया है।दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नागपुर रेल मंडल के राजनांदगांव-कलमना रेल खंड के बीच में काचेवानी रेलवे स्टेशन को जोड़ने और ऑटो सिगनलिंग सहित कई काम किया जाएगा, जिसकी वजह से 58 पैसेंजर और एक्सप्रेस ट्रेनों को 6 सितम्बर तक रद्द कर दिया है।

यह भी पढ़ें – हथियार बरामदगी मामलाः ईडी ने रांची पुलिस को दिया ये निर्देश

इससे पहले बीते 21 अगस्त को रेलवे ने 61 गाड़ियों को एक साथ कैंसिल कर दिया था। तब बताया गया था कि बिलासपुर रेल खंड में हिमगिर स्टेशन में यार्ड की चौथी लाइन का काम चल रहा है। इसमें मुंबई-हावड़ा रूट की ज्यादातर ट्रेनों को कैंसिल किया गया था। इन सभी ट्रेनों का आज से परिचालन शुरू होना था। इससे पहले ही रेलवे ने बड़ी संख्या में यात्री ट्रेनों को कैंसिल करने का आदेश जारी किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here