हरिद्वारः ऐसे दबोचे गए हिस्ट्रीशीटर सहित 22 कुख्यात सट्टेबाज

ज्वालापुर के मोहल्ला कैतवाड़ा में सालों से इस धंधे में लिप्त हिस्ट्रीशीटर जगपाल के घर पर कोतवाल आरके सकलानी ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की।

हरिद्वार के कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र मे इंचार्ज आरके सकलानी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 21 अगस्त की देर रात मोहल्ला कैतवाड़ा में शराब और सट्टे के बड़े कारोबारी के घर दबिश दी। कार्रवाई के दौरान मौके से बड़ी मात्रा में शराब बरामद हुई। सट्टा खेलते 21 लोग भी पुलिस टीम के हत्थे चढ़े।

इस दौरान शराब माफिया और इलाके का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर मौके से फरार होने में कामयाब रहा। लेकिन पुलिस ने उसके बेटे को धर दबोचा। वहीं पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

21 लोग गिरफ्तार
ज्वालापुर के मोहल्ला कैतवाड़ा में सालों से इस धंधे में लिप्त हिस्ट्रीशीटर जगपाल के घर पर कोतवाल आरके सकलानी ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। छापेमारी की दौरान पुलिस टीम ने घर से 6 पेटी अवैध शराब के साथ मौके पर सट्टा खेल रहे 21 लोगों को भी गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें – झारखंडः धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में ऐसे दबोचे गए शिक्षक सहित दो लोग

आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई
पुलिस ने पकड़े गए लोगों के पास से 4800 की नकदी भी बरामद की है लेकिन बड़ी बात यह रही कि पुलिस की आंखों के सामने जगपाल मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसके बेटे को जरूर गिरफ्तार किया है। कोतवाली ज्वालापुर इंचार्ज आरके सकलानी ने बताया कि क्षेत्र में इस तरह के अवैध धंधे करने वालों के खिलाफ आगे भी छापेमारी की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here