गढ़चिरौलीः मुठभेड़ में ऐसे ढेर किए गए दो नक्सली

महाराष्ट्र के गढ़चरौली इलाके में सी पुलिस के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मार गिराए गए हैं। इस ऑपरेशन में सी पुलिस के 60 जवान शामिल थे।

महाराष्ट्र,गढ़चिरौली के धानोरा पुलिस मदद केंद्र के पास सावरगांव स्थित मोरचूल- बोधनखेड़ा परिसर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में 2 नक्सली ढेर हो गए हैं। इस मुठभेड़ में सी पुलिस बल के 60 जवान शामिल थे। पुलिस ने इस मुठभेड़ में मृतकों की संख्या ज्यादा होने की आशंका जताई है, क्योंकि मुठभेड़ की जगह पर काफी खून पाया गया है।

इस तरह मारे गए नक्सली
इस क्षेत्र में नक्सलियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सी पुलिस के 60 जवानों ने उस क्षेत्र को घेर लिया और बड़ी ही सतर्कता के साथ सर्च ऑपरेशन शुरू किया। खुद को घिरे हुए पाकर नक्सलियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। सी-पुलिस के जवानों ने अपने बचाव में जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो नक्सली मारे गए। पुलिस ने उनके शव अपने कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः अब छात्रों को नक्सली प्रशिक्षण? पूर्व डीजीपी का खुलासा

आधे घंटे तक चली मुठभेड़
आधे घंटे तक चली इस मुठभेड़ में कमजोर पड़ते नक्सली जान बचाकर मौके से भाग खड़े हुए, जबकि दो की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सुबह 7 बजे हुई इस मुठभेड़ के बारे में अभी तक पुलिस विभाग की ओर से आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here