शिक्षा माफियाओं के आगे नीतीश सरकार बेबस, अब इस विषय का पेपर हुआ वायरल

शिक्षा माफियाओं ने सरकार की सभी व्यवस्था को एक बार फिर ध्वस्त कर दिया है। शिक्षा माफियाओं ने पेपर सिर्फ वायरल ही नहीं किया है, बल्कि व्यवस्था को खुलेआम चैलेंज कर दिया है।

134

बिहार में इस समय बारहवीं की परीक्षा चल रही है। परीक्षा के पहले दिन पेपर शुरू होने से पहले ही गणित का पेपर लीक हो गया था। दूसरी पाली में हिंदी का पेपर था, वह भी परीक्षा के एक घंटे पहले ही वायरल हो गया था। दूसरे दिन भी भौतिक शास्त्र का पेपर शुरू होने से पहले ही वायरल हो गया। इससे तो अब यही लग रहा है कि बिहार में नीतीश सरकार शिक्षा माफियाओं के आगे बेबस हो गई है।

ये भी पढ़ें- रेल यात्री ध्यान दें! बांद्रा टर्मिनस और डॉ. अंबेडकर नगर के बीच चलेगी विशेष ट्रेन

119 रुपए में बिक रहा प्रश्नपत्र
बिहार के शिक्षा माफियाओं ने सरकार की सभी व्यवस्था को एक बार फिर ध्वस्त कर दिया है। गुरुवार को 9:30 बजे से शुरू होने वाली प्रथम पाली की भौतिक शास्त्र परीक्षा का प्रश्नपत्र सुबह छह बजे से ही सोशल मीडिया के माध्यम से छात्रों के मोबाइल तक पहुंच गया। शिक्षा माफियाओं ने सिर्फ वायरल ही नहीं किया है, बल्कि व्यवस्था को खुलेआम चैलेंज कर दिया है। भौतिक के प्रश्नपत्र के प्रथम पृष्ठ पर मोबाइल नंबर-7827396044 भी लिखा गया है।
छात्रों से कहा जा रहा है कि इस नंबर पर 199 रुपया गूगल पे या फोन पे करें और पूरा प्रश्न ऑब्जेक्टिव का उत्तर सहित अपने मोबाइल पर पाएं। अब सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि जब इस महत्वपूर्ण परीक्षा के प्रश्न पत्र सील बंद कर बैंकों में रखा गया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.