वो चाइनीज मांझे की चपेट में आया और गर्दन ही लटक गई

चाइनीज मांझा लगातार लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है।

416

चाइनीज मांझे की बिक्री पर प्रतिबंध के दावे हवा-हवाई साबित हो रहे हैं। 11 मई दोपहर को मेरठ कैंट में रैंप पार्क के पास चाइनीज मांझे से बाइक सवार युवक की गर्दन कट गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

चाइनीज मांझा उसकी गर्दन में लिपट गया
रोहटा थाना क्षेत्र के पूठखास गांव निवासी गौरव पुत्र शेर सिंह 11 मई की दोपहर बाइक से मेरठ आया था। जब वह रोहटा रोड से मेरठ कैंट स्थित रैंप पार्क के पास पहुंचा तो अचानक चाइनीज मांझा उसकी गर्दन में लिपट गया। इससे उसकी गर्दन कट गई। इससे वह बाइक से नीचे गिर गया और तड़पने लगा। युवक को अधमरा देखकर भी वहां से गुजर रहे लोगों ने कोई मदद नहीं की। उसकी थोड़ी देर में ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें – नेपाल में चुनाव और भारत मे बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था! जानिये, क्या है कारण

शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
पास के क्वार्टर से आए सेना के जवानों ने युवक के शव को सड़क से हटाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई। गौरतलब है कि चाइनीज मांझा लगातार लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। इसके बाद भी उसकी बिक्री पर कोई प्रतिबंध नहीं लगा है। प्रशासनिक अधिकारी केवल छापेमारी की बातें कर रहे हैं। दो दिन पहले ही एक महिला की गर्दन चाइनीज मांझे से कट गई थी। उसे 40 टांके लगाने पड़े। उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि चाइनीज मांझे की बिक्री नहीं होने दी जाएगी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.