कोरोनाः महाराष्ट्र में फिर लगेगा प्रतिबंध? जानिये, मुख्यमंत्री ने क्या कहा

महाराष्ट्र में करीब दो साल बाद कोरोना संक्रमण पर काबू पाया गया, लेकिन पिछले कुछ दिनों में राज्य में अचानक से कोरोना मरीजों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र की जनता से अपील की है कि अगर वे प्रतिबंध नहीं चाहते हैं तो कोरोना नियमावली का खुद पालन करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि 15 दिन तक कोरोना मरीजों की संख्या को देखने के बाद प्रतिबंध के बारे में कोई निर्णय लेंगे।

कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी
जानकारी के अनुसार राज्य में करीब दो साल बाद कोरोना संक्रमण पर काबू पाया गया, लेकिन पिछले कुछ दिनों में राज्य में अचानक से कोरोना मरीजों की संख्या में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। इसी वजह से मुख्यमंत्री ने 2 जून को टास्क फोर्स की बैठक बुलाई थी। बैठक में कोरोना की मौजूदा स्थिति पर चर्चा हुई। उसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कुछ अहम फैसलों की घोषणा की और लोगों से एक अहम अपील की कि यदि आप प्रतिबंध नहीं चाहते हैं, तो अनुशासन का पालन करें, मास्क का उपयोग करें, टीकाकरण करवाएं।

ये भी पढ़ें – अमेरिका की रूस पर शिकंजा कसने की एक और कोशिश, लिया यह निर्णय

बैठक में ये रहे उपस्थित
इस बैठक में मुख्य सचिव मनुकुमार श्रीवास्तव, मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार सीताराम कुंटे, जन स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ. प्रदीप व्यास, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव आशीष कुमार सिंह उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here