पांच के बदले पांच! कश्मीर में सुरक्षाबलों ने ऐसे लिया बदला

कश्मीर जोन की पुलिस ने तीन आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। पुलिस ने कहा है कि मारे गए आतंकियों की पहचान का पता लगाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में 12 अक्टूबर को एक मुठभेड़ में कम से कम तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया। मारे गए ये आतंकी लश्कर-ए-तैयबा-द रेजिस्टेंस फ्रंट के बताए जा रहे हैं। उनके पास से खतरनाक हथियार और गोला-बारुद भी बरामद किए गए हैं। इससे पहले 11 अक्टूबर को भी दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया था।

कश्मीर जोन की पुलिस ने तीन आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। पुलिस ने कहा है कि मारे गए आतंकियों की पहचान का पता लगाया जा रहा है। हथियारों के साथ ही गोला-बारुद और आपत्तिजनक सामग्री उनके पास से बरामद किए गए हैं। यह मुठभेड़ शोपियां जिले के इमामसाहब क्षेत्र के तुलरान में 11 अक्टूबर को ही शुरू हुई थी। इससे पहले भी कश्मीर में 11 अक्टूबर को दो आतंकी ढेर कर दिए गए थे।

मुठभेड़ में पांच जवान हो गए थे हुतात्मा
इससे पहले 11 अक्टूबर को पहली मुठभेड़ पुंछ में हुई थी। इसमें एक जूनियर कमिशंड अधिकारी( जेसीओ) समेत सुरक्षाबल के पांच जवान हुतात्मा हो गए थे। इसके कुछ देर बाद पुंछ में ही एक और मुठभेड़ शुरू हो गई थी। यह पहली घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर थी।

ये भी पढ़ेंः कश्मीर की शांति के लिए हुतात्मा हुए पांच लाल… आतंक का ऑलआउट कब?

वीडियो जारी
शोपियां में हुए आतंकियों के सफाए का एक वीडियो भी जारी किया गया है। इसमें आतंकियों को घेरने के बाद सेना के जवान उन्हें सरेंडर करने को कह रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here