जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, इस संगठन से जुड़े तीन आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को शोपियां के मुंझ मार्ग इलाके में आतंकियों के छीपे होने की जानकारी मिली थी। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त जांच अभियान चलाया

जम्मू-कश्मीर सुरक्षाबलों का आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। शोपियां में आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में अब तक सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के मुंझ मार्ग इलाके में हुई।

दो दहशतगर्दाें की हुई पहचान
सुरक्षाबलों को शोपियां के मुंझ मार्ग इलाके में आतंकियों के छीपे होने की जानकारी मिली थी। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। इस बीच सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें अब तक तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। मारे गए तीन स्थानीय आतंकवादियों में से दो की पहचान हो गई है। इनमें से एक आतंकी शोपियां का लतीफ लोन है, जो कश्मीरी पंडित पुराण कृष्ण भट की हत्या में शामिल था, वहीं दूसरा दहशतगर्द अनंतनागिन का उमर नजीर है जो नेपाल के तिल बहादुर थापा की हत्या में शामिल था। इन दहशतगर्दों के पास से एक एके 47 रायफल और दो पिस्टल बरामद की गई हैं। हालांकि, अभी तक तीसरे आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें- सांसद साध्वी प्रज्ञा को इस मामले में कोर्ट से बड़ी राहत

तलाशी अभियान जारी
सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में तलाशी अभियान तेज कर दिया है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है। इन तीनों की पहचान की जा रही है। यह तीनों आतंकी जम्मू-कश्मीर कैसे पहुंचे, यहां तक पहुंचने में इनकी मदद किसने की इसके बार में जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here