उरी में ऐसे ठोके गए तीन आतंकी, घुसपैठ का षड्यंत्र नाकाम- देखें वीडियो

सुरक्षाबलों ने उरी सेक्टर में घुसपैठ की पाकिस्तानी चाल को नाकाम कर दिया है। घटना 25 अगस्त की है। इसका एक वीडियो सामने आया है।

भारतीय सेना ने उरी सेक्टर में घुसपैठ की पाकिस्तानी चाल को नाकाम कर दिया है। घटना 25 अगस्त की है। सुरक्षाबलों की मुस्तैदी के कारण उनके मंसूबे कामयाब नहीं हो सके। भारतीय सेना ने इसका एक वीडियो जारी किया है।

पाकिस्तानी आतंकवादी 25 अगस्त को उरी सेक्टर से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। खुफिया जानकारी मिलने के बाद इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस गैजेट्स द्वारा आतंकवादियों का पता लगाया गया था। सेना के सतर्क जवानों ने 3 आतंकवादियों को भी ढेर कर दिया।
शव के साथ ही खतरनाक हथियार बरामद
प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकी कमलकोट इलाके में मदियां नानक पोस्ट के पास भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। आतंकवादी झाड़ियों की ओट से घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। तीनों आतंकियों के शव के साथ ही उनके पास से दो एके राइफल, एक चीनी एम-16 बरामद की गई है। घटना 25 अगस्त की सुबह 8.15 बजे घटी। दोनों ओर से जमकर गोलीबारी होने के बाद तीनों आतंकी मार गिराए गए।
घुसपैठ की कोशिश में वृद्ध
इससे पहले 24 अगस्त को भी सेना ने एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश को असफल कर दिया था। पिछले कुछ दिनों से इस तरह की घटनाएं बढ़ गई हैं। हालांकि सुरक्षाबलों की सतर्कता के कारण उनके मंसूबे हर बार नाकाम साबित हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here