सर्वोच्च न्यायालय के वकीलों को फिर आए धमकी भरे फोन! जानिये, इस बार किसने दी गीदड़भभकी

कुछ दिन पहले प्रतिबिंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस की ओर से ऑडियो क्लिप के माध्यम से सर्वोच्च न्यायालय के वकीलों को फोन आए थे। लेकिन इस बार अन्य संगठन ने धमकी भरा फोन किया है।

79

सर्वोच्च न्यायालय के वकीलों को फिर से विदेश से धमकी भरे फोन आए हैं। रिकॉर्ड किए गए फोन में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का जिक्र किया गया है। इसके साथ ही गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की भी बात कही गई है। इससे पहले भी विदेशों से इस तरह की धमकी भरे फोन सर्वोच्च न्यायालय के वकीलों को आते रहे हैं। इससे पहले उन्हें इस तरह के तीन बार फोन आ चुके हैं।

कुछ दिन पहले सिख फॉर जस्टिस की ओर से ऑडियो क्लिप के माध्यम से सर्वोच्च न्यायालय के वकीलों को फोन आए थे। इस बार यह फोन मुजाहिद्दीन की ओर से आया है,जिसमें जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने की बात कही जा रही है। यह फोन भी वकील विष्णु शंकर जैन को आया है।

इससे पहले तीन बार आ चुके हैं ऐसे फोन
इससे पहले भी जैन को तीन बार इस तरह के फोन आए थे। विष्णु शंकर जैन के अनुसार 24 जनवरी को आए फोन में कहा जा रहा था कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने की जितनी जिम्मेदारी मोदी सरकार की है, उतनी ही सर्वोच्च न्यायालय की भी है। यह फोन डेनमार्क से आया था और 26 जनवरी को दिल्ली में कश्मीर का झंडा फहराने की भी बात कही गई थी।

ये भी पढ़ेंः दिल्लीः गणतंत्र दिवस पर चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था, उठाए जा रहे हैं ऐसे कदम!

पुलिस थाने में मामला दर्ज
फोन में कश्मीर को आजाद कराने की भी बात कही गई थी। वकील विष्णु शंकर जैन ने इस तरह की धमकी भरे फोन आने की शिकायत पुलिस थाने में पहले ही की है। पहले के तीन फोन प्रतिबंधित संगठन जस्टिस फॉर सिख की ओर से किए गए थे। लेकिन 24 जनवरी को मुजाहिद्दीन की ओर से फोन किया गया था। भारतीय एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.