जम्मू-कश्मीर में शांति बहाली होते देख हताश हुए आतंकी! अब पुलवामा में किया ऐसा

जम्मू विमान तल पर ड्रोन विस्फोट के बाद कश्मीर के पुलवामा जिले में 27 जून की रात आतंकियों ने कायराना खेल खेला। उन्होंने कश्मीर में एक विशेष पुलसि अधिकारी और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में उनकी बेटी घायल हो गई है।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई जम्मू-कश्मीर के नेताओं की बैठक के बाद इस केंद्र शासित प्रदेश में शांति बहाली की ओर तेजी से कदम बढ़ रहा है। इसे देखते हुए पाकिस्तान और उसके समर्थक आतंकवादी चिंतित और हताश हो गए हैं। इसलिए उन्होंने आतंकवादी कार्रवाई तेज कर दी है।

जम्मू विमान तल पर ड्रोन विस्फोट के बाद कश्मीर के पुलवामा जिले में 27 जून की रात आतंकियों ने कायराना खेल खेला। उन्होंने कश्मीर में एक विशेष पुलसि अधिकारी और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में उनकी बेटी घायल हो गई है। उसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों ने दी जानकारी
अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादी रात लगभग 1 बजे पुलवामा के अवंतीपोरा क्षेत्र के हरिपरिगाम में एसपी फैयाज अहमद के घर में घुस गए और गोलियां दागनी शुरू ककर दीं। अधिकारी ने बताया कि परिवार के सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया है। इस फायरिंग में एसपीओ और उनकी पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी घायल रफिया को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ेंः जम्मू विमानतल क्षेत्र में क्या वो ड्रोन अटैक था? क्यों उसे नहीं पकड़ पाए सीमा के राडार?

तलाशी अभियान जारी
फिलहाल सुरक्षा बलों ने रात से ही क्षेत्र की घेराबंदी कर रखी है और तलाशी अभियान चलाकर आतंकवादियों को पकड़ने का प्रयास जारी है। बता दें कि इससे पहले 26 जून की रात जम्मू में वायुसेना के विमान तल में हुए धमाके में वायुसेना के दो जवान घायल हो गए थे। पहला धमाका 26 जून की रात 1.40 मिनट पर और दूसरा धमाका उसके छह मिनट बाद हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here