रामबन में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार व गोला-बारूद बरामद

109

जिला रामबन के तहसील खारी में स्थित हडवागन के जंगल में सुरक्षाबलों ने आतंकी ठिकाने को ध्वस्त करते हुए काफी संख्या में हथियार व गोला-बारूद बरामद किया है।

जानकारी अनुसार जिला रामबन के हडवागन बुजला तहसील खारी के वन क्षेत्र में हथियारों और गोला-बारूद से संबंधित विश्वसनीय स्रोतों के माध्यम से एक सूचना प्राप्त हुई। इसपर तेजी से कार्रवाई करते हुए जेके पुलिस (पुलिस पोस्ट खारी) और सेना की 23 आरआर ने संयुक्त तलाशी अभियान हडवागन वन क्षेत्र में चलाया। इस दौरान हडवागन इलाके में संदिग्ध ठिकाने की तलाशी ली गई तो वहां पर सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने काफी संख्या हथियार और गोला-बारूद और कुछ अन्य सामग्री बरामद की।

बड़ी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद
सुरक्षाबलों द्वारा बरामद किए गए हथियारों व गोला-बारूद में 35 राउंड एके-47 के (जंग लगा हुए), पिका एएम-07 राउंड (जंग लगे हुए), 7 राउंद 9एमएम के (जंग लगने की स्थिति में), 2 मैगजीन एके-47 की (जंग लगी हुई), पॉलीथिन में लगभग 1 किलोग्राम विस्फोटक प्रकार की सामग्री, स्टील कंटेनर में लगभग 2 किलोग्राम विस्फोटक प्रकार की सामग्री, एक विखंडन ग्रेनेड, एक यूबीजीएल (जंग लगा हुआ), एक रेडियो सेट अलिंको, एक पैनासोनिक कैसेट प्लेयर, तार के साथ आईईडी उपकरण टूटा हुआ, एक पाउच, दो मिट्टी के तेल का चूल्हे, तीन खाना पकाने के बर्तन बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें-बस हादसे में मृतकों के परिजनों को दिए जायेंगे 10-10 लाख, मुख्यमंत्री शिंदे ने की घोषणा

संयुक्त तलाशी अभियान का नेतृत्व 23 राष्ट्रीय राइफल्स (राजपूत) और पुलिस पोस्ट खारी की पुलिस पार्टी पीएसआई स्वीट सिंह, आईसीपीपी खारी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर मुनीर अहमद एसएचओ पुलिस स्टेशन बनिहाल की कमान व डीएसपी निसार अहमद खोजा एसडीपीओ बनिहाल की देखरेख और मोहिता शर्मा, आईपीएस एसएसपी रामबन के समग्र पर्यवेक्षण में किया गया।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.