इस कारण मुंबई में हाई अलर्ट! सभी जवानों की छुट्टियां रद्द

नव वर्ष की पूर्व संध्या पर मुंबई समेत देश के कई शहरों में अलर्ट जारी किया गया है। इसके लिए सभी जवानों की छुट्टियां रद्द कर उन्हें ड्यूटी पर तैनात रहने का निर्देश दिया गया है।

खुफिया एजेंसियों को खालिस्तान समर्थक गुटों की ओर से की चलाई जा रही आतंकी गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद मुंबई में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस कारण सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं और उन्हें ड्यूटी पर तैनात रहने का आदेश दिया गया है।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुंबई और देश के अन्य प्रमुख शहरों में सुनियोजित आतंकवादी हमलों का खुलासा लुधियाना न्यायालय बम विस्फोटों से कथित रूप से जुड़े सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) संगठन के सदस्य जसविंदर सिंह मुल्तानी से पूछताछ में हुआ है। मुल्तानी को जर्मनी में गिरफ्तार किया गया है।

आईएसआई के संपर्क में एसएफजे
अधिकारी के अनुसार एसजीएफ के अलावा, अन्य प्रतिबंधित खालिस्तान समर्थक समूह मुंबई, दिल्ली और अन्य शहरों में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान की इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के संपर्क में हैं।

ये भी पढ़ेंः “जेएनयू में चलता है सेक्स स्कैंडल…!” मंत्री जी का सनसनीखेज बयान

सिख फॉर जस्टिस आंतकी संगठन
भारत में सिख फॉर जस्टिस पर उसकी आतंकवादी गतिविधियों के कारण प्रतिबंध लगाया गया है। इस बीच, मुंबई पुलिस को विशेष तौर पर सतर्क कर दिया गया है। उसके बाद मुंबई पुलिस ने सभी पुलिस थानों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। नए साल की पूर्व संध्या पर रैपिड एक्शन फोर्स और बम स्क्वॉड को भी सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here