सोपोर मुठभेड़ः सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ऐसे ठोका, एक स्थानीय नागरिक भी घायल

स्थानीय पुलिस को सोपोर के बोम्मई इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

कश्मीर घाटी के सोपोर के बोम्मई इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इस गोलीबारी में एक ग्रामीण भी घायल हो गया है। मारे गए दो आतंकियों में से एक विदेशी बताया जा रहा है। फिलहाल सुरक्षाबल और स्थानीय पुलिस मारे गए आतंकियों के शवों को कब्जे में लेकर उनके बारे में अधिक जानकारी जुटानी शुरू कर दी है।

ऐसे ठोके गए आतंकी
जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिस को सोपोर के बोम्मई इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान एक जगह पर छिपे आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकियों को मार गिराने से पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने इससे इन्कार करते हुए फायरिंग जारी रखी।

एक फरार होने में सफल
माना जा रहा है कि इस घेराबंदी में तीन आतंकी फंसे थे। इनमें दो स्थानीय और एक विदेशी बताया थे। फिलहाल दो आतंकी मार गिराए गए हैं, लेकिन एक आतंकी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here