श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराए तीन आंतकी

श्रीनगर में मारे गए दो आतंकियों की पहचान मेहरान और बासित के रुप में हुई है। ये दोनों टीआरएफ से जुड़े हुए थे। तीसरे की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। यहां रामबाग में काफी देर तक चली मुठभेड़ में तीन आतंकी मार गिराए गए । मुठभेड़ खत्म होने के बाद तलाशी अभियान चलाकर सुरक्षाबलों के जवानों ने यह पता किया कि कहीं कोई और आतंकी तो छिपा हुआ नहीं है।

श्रीनगर पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने हुई इस मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

दोपहर में मिली थी गुप्त सूचना
मिली जानकारी के अनुसार 24 नवंबर की दोपहर श्रीनगर के रामबाग में कुछ आतंकियों की मौजूदगी के बारे पुलिस को गुप्त सूचना मिली। पुलिस ने तत्काल सीआरपीएफ और सेना को इस बारे में जानकारी दी। कुछ ही देर में पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के जवान मौके पर पहुंच गए और क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

 ये भी पढ़ेंः अब शत्रु पर दृष्टि रखेगी ‘टू इन वन’ टीम… ऐसे करेगी काम

… और फिर शुरू हो गई मुठभेड़
खुद को सुरक्षाबलों से घिरे पाकर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी और दोनों ओर से गोलीबारी तेज हो गई। इस दौरान घटनास्थल की ओर लोगों के आनेजाने पर रोक लगा दी गई और आतंकियों के भागने के सभी रास्ते बंद कर दिए गए।

दो की हुई पहचान
दोपहर में शुरू हुई यह मुठभेड़ शाम तक चलती रही। आखिर तीनों आतंकी ढेर कर हो गए। सेना ने उनके शव अपने कब्जे में ले लिए हैं। मारे गए दो आतंकियों की पहचान मेहरान और बासित के रुप में हुई है। ये दोनों टीआरएफ से जुड़े हुए थे। तीसरे की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। फिलहाल इनके बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here