भगोड़े मेहुल चोकसी ने लगाए सनसनीखेज आरोप!

पीएनबी स्कैम के भगोड़े आरोपी मेहुल चोकसी ने पुलिस में अपनी शिकायत में कुछ लोगों द्वारा मारपीट किए जाने का मामला दर्ज कराया है। उनमें से एक नाम उसकी गर्ल फ्रेंड समझी जाने वाली बारबरा जराबिका का भी है

91

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले के आरोपी भगोड़ा मेहुल चोकसी ने सनसनीखेज बयान दिया है। डोमिनिका में कानूनी मामले में फंसे चोकसी ने कहा कि उसकी पिटाई की गई थी। 10 लोगों ने उसे इतना पीटा था कि वो बेहोश हो गया था और उसे काफी चोटें आई थीं।

चोकसी ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसने एंटीगुआ से डोमिनिका जाने की अपनी पुरानी कहानी को दोहराते हुए यह मामला दर्ज कराया है।

पुलिस में शिकायत दर्ज
एंटीगुआ पुलिस को अपनी शिकायत में मेहुल चोकसी ने कहा कि 8-10 लोग उसके पास आए और उन्होंने बताया कि वे एंटीगुआ पुलिस से हैं। उसके बाद उन्होंने उसकी बहुत पिटाई की और जब वह बेहोश हो गया तो उसका फोन, घड़ी और पर्स छीन लिए। इसके बाद उन्होंने कहा कि हम तुम्हें लूटना नहीं चाहते और उसके पैसे लौटा दिए।

अपहरण करनेवालों में उसकी गर्ल फ्रेंड का भी नाम
चोकसी में अपनी शिकायत में कुछ लोगों के नाम भी दिए हैं। उनमें से एक नाम उसकी गर्ल फ्रेंड समझी जाने वाली बारबरा जराबिका का भी है। इसके साथ ही नरेंद्र सिंह और गुरमीत सिह के नाम शामिल हैं। चोकसी ने दावा किया कि अपहरणकर्ताओं ने बताया कि वे उसे डोमिनिका में भारत के एक बड़े नेता से मिलवाने ले जा रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः अब सबको मुफ्त टीका, टिप्पणीकारों को भी उत्तर – जानें पीएम के संबोधन की बात

पीएम ने की जांच किए जाने की पुष्टि
मेहुल की शिकायत पर एंटीगुआ और बारबुडा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एंटीगुआ के पीएम गैस्टन ब्राउन ने भी मीडिया से बात करते हुए जांच की पुष्टि की है। पीएम ब्राउन ने कहा कि चोकसी के वकीलों ने कथित तौर पर अपहरण करनेवाले कुछ लोगों के नाम भी दिए हैं। इसके बाद मामले की जांच शुरू की गई है।

परिवार ने भी उठाया सवाल
चोकसी के परिवार ने भी उसके डोमिनिका भागने के आरोप पर सवाल उठाए हैं। उसने कहा है कि वह 23 मई की शाम 5 बजे तक एंटीगुआ में था। इस स्थिति में वह आखिर पांच घंटे में 120 मील की दूरी तय कर डोमिनिका कैसे पहुंच सकता है। परिवार का दावा है कि इतनी दूरी तय करने में कम से कम 10 घंटे का समय लगेगा।

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.