पुलवामा मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, ‘इस’ कुख्यात संगठन के लिए करता था काम

पुलिस को 12 दिसंबर की सुबह अवंतीपोरा के बारागाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर क्षेत्र में तलाशी शुरू की।

पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में 12 दिसंबर की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को मार गिराया। मारे गए आतंकी की पहचान समीर अहमद तांत्रे, निवासी बारागाम के रूप में हुई है। माना जा रहा है कि अभी और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में हैं। उन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है। मारा गया आतंकी दो नवंबर को ही जैश-ए-मोहम्मद में शामिल हुआ था।

ऐसे ठोका गया देश का दुश्मन
पुलिस को 12 दिसंबर की सुबह अवंतीपोरा के बारागाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ मिलकर क्षेत्र में तलाशी शुरू की। इस दौरान बारागाम इलाके में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। आतंकियों ने इसे अनसुना कर दिया। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली है।

ये भी पढ़ेंः पीएम का अकाउंट हैक होने के बाद ट्विटर का आया पहला बयान! जांच में मिली ऐसी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here