अब बांदीपोरा हमले के आतंकियों का बचना है मुश्किल! उन्हें ढेर करने की रणनीति तैयार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि हाल ही में नियंत्रण रेखा से घुसपैठ के प्रयास हुए हैं और कुछ आतंकी घुसपैठ में सफल रहे हैं। इनमें से कुछ मारे जा चुके हैं और जो बचे हैं वे भी जल्द मारे जाएंगे।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि बांदीपोरा हमले में संलिप्त पाकिस्तानी आतंकियों और उनके दो मददगारों को चिह्नित कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा या फिर वे मारे जाएंगे। बांदीपोरा में 10 दिसंबर को एक पुलिस दल पर हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हुए थे।

दिलबाग सिंह ने आतंकी हमले में शहीद हुए सोपोर निवासी पुलिसकर्मी मोहम्मद सुल्तान के परिजनों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त की। इसके बाद पुलिस महानिदेशक सिंह ने पत्रकारों से कहा कि बलिदानी मोहम्मद सुल्तान अपने घर में अकेला कमाने वाला था। जो लोग जन्नत में जाने के लिए इस तरह की हत्याएं करते हैं, उन्हें तो नरक में भी जगह नहीं मिलेगी।

डीजीपी आतंकियों और उनके समर्थकों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का संकेत देते हुए कहा कि प्रदेश में सुधरते हालात से हताश आतंकी लोगों में डर पैदा करने के लिए इस तरह के हमले कर रहे हैं। पुलिस आम लोगों की जान-माल की सुरक्षा में लगी हुई है।  वह आतंकियों के मंसूबों को लगातार नाकाम बना रही है इसलिए आतंकी, पुलिसकर्मियों को निशाना बनाते हैं।

एक सवाल पर पुलिस महानिदेशक ने कहा कि उत्तरी कश्मीर में सक्रिय आतंकियों की संख्या बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन हाल ही में नियंत्रण रेखा से घुसपैठ के प्रयास हुए हैं और कुछ आतंकी घुसपैठ में सफल रहे हैं। इनमें से कुछ मारे जा चुके हैं और जो बचे हैं, वे भी जल्द मारे जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here