जम्मू-कश्मीरः राजौरी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, ठोका गया एक आतंकी!

25 नवंबर की देर रात पाकिस्तान की सीमा(एलओसी) से कुछ आतंकियों ने राजौरी के भिबंर गली सेक्टर में घुसपैठ करने की कोशिश की।

पाकिस्तान भारत में आतंक फैलाने की साजिश रचने से बाज नहीं आ रहा है। हालांकि भारतीय सेना के जवान उसके भेजे गए आंतकियों को माकूल जवाब दे रहे हैं। 25 नवंबर की देर रात भी राजौरी के भिबंर गली सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की, लेकिन भारतीय सीमा पर मुस्तैद हमारे जवानों ने उनकी यह कोशिश नाकाम कर दी और एक आतंकी को मार गिराया। उसके पास से खतरनाक हथियार के साथ ही अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं। तलाशी अभियान चलाने के बाद सुरक्षाबलों ने आम लोगों के लिए एरिया को खोल दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 25 नवंबर की देर रात पाकिस्तान की सीमा(एलओसी) से कुछ आतंकियों ने राजौरी के भिबंर गली सेक्टर में घुसपैठ करने की कोशिश की। लेकिन पूरी तरह मुस्तैद भारतीय सेना के जवानों ने कार्रवाई शुरू कर दी। इस कार्रवाई में एक आतंकी ढेर हो गया।

पहले आत्मसमर्पण का मौका…
सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि घुसपैठ कर रहे आतंकियों को पहले आत्मसमर्पण का मौका दिया गया। लेकिन उन्होंने बदले में गोलीबारी शुरू दी। जवाब में भारतीय जवानों ने भी फायरिंग की, जिसमें एक आंतकी मौके पर ही ढेर हो गया। अन्य आतंकी अंधेरे का लाभ उठाते हुए पाकिस्तान सीमा में अंदर घुस गए। सेना के जवानों ने मारे गए आतंकी के शव को अपने कब्जे में ले लिया है। उसके बाद चप्पे-चप्पे की तलाशी लेने के बाद क्षेत्र को आम लोगों के लिए खोल दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः श्रीनगर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, मार गिराए तीन आंतकी

24 नवंबर को भी मारे गए थे तीन आतंकी
24 नवंबर को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया था। यहां रामबाग में काफी देर तक चली मुठभेड़ में तीन आतंकी मार गिराए गए थे। मुठभेड़ खत्म होने के बाद तलाशी अभियान चलाकर सुरक्षाबलों के जवानों ने यह पता किया था कि कहीं कोई और आतंकी तो छिपा हुआ नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here