जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ में ढेर किए गए चार आतंकवादी!

केंद्र शासित प्रदेश के कुलगाम और पुलवामा जिलों में 8 जुलाई की सुबह दो अलग-अलग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया है।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षबलों को बड़ी सफलता मिली है। केंद्र शासित प्रदेश के कुलगाम और पुलवामा जिलों में 8 जुलाई की सुबह दो अलग-अलग मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया है। पुलवामा क्षेत्र के पूचल में सुरक्षाबलों ने जहां दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया, वहीं कुलगाम जिले में हुई मुठभेड़ में 2 और आतंकी भी मार गिराए गए।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने इन दोनों मुठभेड़ों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पांच घटों में चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। आईजीपी ने बिना किसी नुकसान के ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए सुरक्षाबलों को बधाई दी है।

ऐसे ढेर किए गए आतंकवादी
आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी। उसके बाद तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में चारों आतंकवादी मार गिराए गए। मारे गए आतंकवादियों में दो लश्कर-ए-तैयबा के बताए जा रहे हैं। अन्य के बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। पिछले 15 दिनों में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में करीब दो दर्जन आतंकी मार गिराए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here