सुंजवां हमले में शामिल जैश-ए-मोहम्मद का मददगार ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे!

जम्मू के सुंजवां इलाके में आतंकियों द्वारा संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाकर्मियों पर अंधाधुंध गोलीबारी से संबंधित है, जिसमें सीआईएसएफ का एक एएसआई शहीद हो गया और कई अन्य घायल हो गए थे।

84

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सुंजवां हमले के मामले में पुलवामा जिले से जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के एक ओवर ग्राउंड वर्कर को गिरफ्तार किया है।

मीडिया को जारी एक बयान में एनआईए प्रवक्ता ने बताया कि 25 मई को एनआईए ने एक व्यक्ति आबिद अहमद मीर पुत्र मुश्ताक अहमद मीर निवासी पुत्रीगाम, पीएस राजपोरा, पुलवामा को सुंजवां आतंकी हमले के मामले में गिरफ्तार किया है।

यह है मामला
बयान में कहा गया कि यह मामला जम्मू के सुंजवां इलाके में आतंकियों द्वारा संयुक्त तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाकर्मियों पर अंधाधुंध गोलीबारी से संबंधित है, जिसमें सीआईएसएफ का एक एएसआई शहीद हो गया और कई अन्य घायल हो गए थे। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की। हमले के बाद दो आतंकियों को मौके पर ही मार गिराया गया था। इस संदर्भ में मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई।

पाकिस्तान स्थित आतंकियों के संपर्क में था आबिद अहमद मीर
प्रवक्ता ने बताया कि जांच से पता चला है कि आरोपित आबिद अहमद मीर जैश का ओवर ग्राउंड वर्कर है और गिरफ्तार आरोपित बिलाल अहमद वागे का करीबी सहयोगी था। वह जैश के पाकिस्तान स्थित आकाओं के संपर्क में भी था। उसने जानबूझकर और स्वेच्छा से आतंकियों को समर्थन दिया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.