पठानकोट में आर्मी कैंप के पास ग्रेनेड विस्फोट! बड़ा आतंकी षड्यंत्र होने का शक

पाकिस्तान बॉर्डर से सटे पठानकोट में आतंकी हमले का खतरा हमेशा बना रहता है। कुछ साल पहले पठानकोट एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला किया था।

93

पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंप के पास एक ग्रेनेड फटने की घटना घटी है। यह घटना 22 नवंबर की सुबह घटी। आर्मी कैंप के गेट पर हुए इस विस्फोट में कोई बड़ी साजिश होने का संदेह व्यक्त किया जा रहा है। विस्फोट के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही वहां पहुंचकर पुलिस ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली और जांच शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर घटना की जांच कर रही है।

सीसीटीवी फूटेज की ली जा रही है मदद
विस्फोट की सूचना मिलते ही पठानकोट के एसएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल की जांच की। एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने बताया कि सीसीटीवी फूटेज से जांच करने में पुलिस को मदद मिलेगी। अभी तक ग्रेनेड किसने फेंका, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। इस विस्फोट में किसी प्रकार का बड़ा नुकसान नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ेंः पाक में हिंदू समुदाय से नापाक हरकतें जारी! अब 11 वर्षीय मासूम के साथ मानवता की सभी हदें पार

आतंकी हमले का रहता है खतरा
बता दें कि पाकिस्तान बॉर्डर से सटे पठानकोट में आतंकी हमले का खतरा हमेशा बना रहता है। कुछ साल पहले पठानकोट एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकियों ने हमला किया था। उसके बाद से इस एयरबेस पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। यहां से पाकिस्तान अपने आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में रहता है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.