जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, 6 आतंकी ढेर

जम्मू- कश्मीर के अवंतीपोरा त्राल में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर कर दिए गए हैं।

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। शोपियां और पुलवामा में दो अलग-अलग एनकाउंटर में जैश-ए-मोहम्मद से संबंधित स्थानीय आतंकी संगठन अंसार गजवत उल हिंद के प्रमुख समेत 6 आतंकी मौत के घाट उतार दिए गए हैं। पुलवामा जिले के अवंतीपोरा के त्राल क्षेत्र में जहां सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया, वहीं शोपियां में भी तीन आतंकी मारे गए। त्राल में मारे गए आतंकवादियों मे अंसार गजवत उल हिंद संगठन का प्रमुख इम्तियाज शाह भी शामिल है। इस बीच अफवाहों को रोकने के लिए सभी कंपनियों की मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि जम्मू- कश्मीर के अवंतीपोरा त्राल केनौबुग क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है। फिलहाल क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल का एक जवान भी घायल हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने घटनास्थल को पूरी तरह घेर रखा है।

ये भी पढ़ेंः जम्मू-कश्मीर में शराब के बदले क्यों ‘कोडीन’ पी रहे हैं आतंकी?

एक और आतंकवादी के छिपे होने की जानकारी
बताया जा रहा है कि एक आतंकवादी मस्जिद में छिपा हुआ है। हालांकि निश्चित रुप से इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। यह कार्रवाई पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने की है।

ये भी पढ़ेंः 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में ऐसे टूटी आतंकवाद की कमर!

जवाबी कार्रवाई में मारे गए आतंकवादी
गुप्त जानाकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को घर लिया और आतंकवादियों को सरेंडर करने की घोषणा की, लेकिन उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाब में सुरक्षाबलों ने कार्रवाई शुरू कर दी और तीन आतंकवादी घटनास्थल पर ही ढेर हो गए। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल का एक जवान भी घायल हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here