सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान की नापाक साजिश को किया नाकाम, एक घुसपैठिया ढेर

सुरक्षाबलों का आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी है। बीएसएफ के जवानों ने गुरदासपुर सेक्टर में एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया है।

सुरक्षाबलों का आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी है। इसके साथ ही सुरक्षाबल पाकिस्तान की हर एक साजिश को नाकाम कर रहे हैं। सुरक्षाबलों ने एक बार फिर पाकिस्तान की नापाक कोशिश को नाकाम कर दिया। बीएसएफ के जवानों ने पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को मार गिराया है। फिलहाल इलाके की तलाशी जारी है। बीओपी चन्ना के पास यह घुसपैठिया मारा गया है।

ये भी पढ़ें- 18 दिन में पांच बार हिला हिमाचल, लोगों में दहशत

इलाके में तलाशी अभियान जारी
बीएसएफ ने पंजाब प्रांत के भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे सेक्टर में एक पाकिस्तानी घुसपैठिये को ढेर कर दिया है। बीएसएफ अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार की सुबह एक घुसपैठिए के बारे में जानकारी मिली। सूचना मिलते ही जवान सतर्क हो गए। जवानों को जैसे ही यह घुसपैठी दिखा उसे जवानों ने मार गिराया। गुसपैठिया हथियारों से लैस था। फिलहाल इलाके में सघन तलाशी अभियान जारी है। इससे पहले रविवार रात को बीओपी कमालपुर जट्टां में एक पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा पर प्रवेश कर रहा था। जिसे देखते ही बीएसएफ जवानों ने गोलियां चला दीं, जिसके बाद ड्रोन वापस चला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here