पाकिस्तान की नापाक कोशिश नाकाम, जवानों ने मार गिराया ड्रोन

ड्रोन को सीमा के अंदर प्रवेश होते देश भारतीय जवान सतर्क हो गए। जवानों ने ड्रोन की ओर ईलू बम फेंका, उसी रोशनी में कई राउंड फायरिंग की।

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसकी हर चाल को नाकाम करने के लिए हमारे जवान सीमा पर मुश्तैद हैं। सीमा पर एक बार फिर पाकिस्तानी ड्रोन दिखा, जिसे हमारे जवानों ने मार गिराया। बीएसएफ स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चला रही है। यह घटना 21 दिसंबर की रात की बताई जा रही है।

सर्च अभियान जारी
खेमकरण सेक्टर में तैनात बीएसएफ की 101 बटालियन के जवानों ने बीओपी हरभजन स्थित बुर्जी नंबर-153-6 के पास 21 दिसंबर की रात को कुछ हरकत महसूस की। जिसके बाद जवानों ने नाइटविजन कैमरों की मदद से देखा कि एक पाकिस्तान की ओर से आ रहा एक ड्रोन भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा है। ड्रोन को सीमा के अंदर प्रवेश होते देश भारतीय जवान सतर्क हो गए। जवानों ने ड्रोन की ओर ईलू बम फेंका जो अंधेरे में रोशनी करता है, उसी रोशनी में कई राउंड फायरिंग की। गुरुवार की सुबह सेना ने सर्च अभियान चलाया। इस दौरान वहां खेत में ड्रोन बरामद किया गया। जिसके बाद थाना खेमकरण व वल्टोहा की पुलिस को साथ जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान ने बताया कि ड्रोन की बरामदगी के इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। ड्रोन के जरिये सीमा पर कुछ गिराया तो नहीं गया इसको लेकर सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here