बीएसएफ ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी घुसपैठिये को ऐसे दबोचा

21 अगस्त की देर रात जवानों ने सादेवाला बीओपी पर भारतीय सीमा में घुस आए एक 50 वर्ष के पाकिस्तानी घुसपैठिया को धर दबोचा है।

सीमा सुरक्षा बल के सतर्क जवानों ने जैसलमेर के सादेवाला क्षेत्र से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा के पिलर संख्या 624 पर एक पाकिस्तानी घुसपैठिया को भारतीय सीमा में घुसते समय दबोच लिया। जवानों ने पूछताछ के बाद घुसपैठिया को पुलिस को सौंप दिया है।

ऐसे दबोचा गया पाकिस्तानी घुसपैठिया
बीएसएफ के अधिकारिक सूत्रों के अनुसार सीमा सुरक्षा बल की 166वीं वाहिनी के जवानों ने जैसलमेर के सीमावर्ती तनोट क्षेत्र के सादेवाला में सतर्क थे। 21 अगस्त की देर रात जवानों ने सादेवाला बीओपी पर भारतीय सीमा में घुस आए एक 50 वर्ष के पाकिस्तानी घुसपैठिया को धर दबोचा है। पूछताछ में उसने अपना नाम आलम खां पुत्र फैजल खां निवासी सिंध प्रांत पाकिस्तान बताया है। सादेवाला क्षेत्र से पकड़े गए इस अधेड़ घुसपैठिया को बीएसफ ने संबंधित रामगढ़ थाना पुलिस को सौंप दिया है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। घुसपैठिया से पुलिस पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें – चुनावी मौसम में मुफ्त की रेवड़ी की घोषणाः मामले पर होगी सर्वोच्च सुनवाई

उल्लेखनीय है कि सीमा पर घुसपैठ का इनपुट मिलने के बाद अधेड़ का पकड़ा जाना महत्वपूर्ण हो सकता है। इससे पहले कुछ दिन पूर्व ही बल ने जिले के म्याजलार सीमा क्षेत्र से एक बांग्लादेशी नागरिक को लैपटॉप, तीन मोबाइल तथा नक्शे आदि के साथ पकड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here