आतंक पर प्रहार जारी, कश्मीर में एक और आतंकी ढेर

कश्मीर में पिछले कई दिनों से जारी आतंक पर प्रहार 7 जनवरी को भी जारी रहा। वहां एक और आंतकी को मार गिराया गया है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों को मार गिराने का अभियान जारी है। पिछले कई दिनों से जारी यह प्रहार 7 जनवरी को भी जारी रहा। 6 जनवरी की रात एक और आंतकी को मार गिराया है। कश्मीर जोन की पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है,जिसके अनुसार बडगाम में जोलवा क्रालपोरा चादूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है।

इससे पहले पुलवामा में भी सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। वहां एक मुठभेड़ में तीन आतंकी मार गिराए गए थे। इनमें एक पाकिस्तानी नागरिक भी शामिल था। यहां मारे गए सभी आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के बताए गए थे।

आईजी ने दी थी जानकारी
कश्मीर पुलसि के आईजी विजय कुमार ने उनके मारे जाने की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया था कि आतंकियों के पास से 2 एम-4 कार्बाइन और 1 एके सीरीज राइफल सहित आपत्तिजनक सामग्री और हथियार तथा गोला-बारुद बरामद किए गए हैं।

इस तरह मारे गए थे आतंकी
जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में 5 जनवरी को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी। पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सुरक्षाबलों ने चांदगाम गांव में आतंकियों को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया। आतंकियों द्वारा फायरिंग किए जाने के बाद यह तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। इस मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी मार गिराए गए। फिलहाल उनके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने की कोशिश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here