अब बागपत के इन क्षेत्रों में गरजा बाबा का बुलडोजर!

बागपत शहर में अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया। व्यापारियों ने अतिक्रमण के नाम पर दुकानों में तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

82

बागपत शहर में 20 मई को अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया गया। व्यापारियों ने अतिक्रमण के नाम पर दुकानों में तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उनकी संबंधित अधिकारियों से नोकझोंक हुई।

व्यापारियों ने लगाया ये आरोप
एसडीएम पूजा चौधरी और सीओ अनुज कुमार मिश्र के नेतृत्व में कोतवाली बागपत प्रभारी ओमप्रकाश सिंह ने पुलिस के साथ मिलकर बागपत शहर के राष्ट्र वंदना चौक, बागपत-मेरठ हाईवे, चमरावल रोड, कोर्ट रोड, एसपी दफ्तर रोड, शौकत मार्केट आदि स्थानों पर अतिक्रमण हटवाया। अस्थायी रूप से किए गए अवैध निर्माण को दो बुलडोजरों से ध्वस्त कराया गया। इससे अफरातफरी मच गई। सड़क किनारे खड़े वाहन, ठेली आदि लेकर लोग दौड़ पड़े। व्यपारियों ने सड़क किनारे खड़े सामान को हटाया। कई दुकानदारों ने विरोध किया, लेकिन पुलिस फोर्स के कारण यह अभियान जारी रहा। बाद में व्यापारी नेता नंदलाल डोगरा, संजय रूहैला, विक्की चौधरी आदि वहां पर पहुंचे। उन्होंने अतिक्रमण हटाने के नाम पर प्रतिष्ठानों में तोड़फोड़ का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उनकी अधिकारियों से नोकझोंक हुई। आरोप है कि बगैर किसी सूचना के पुलिस कार्रवाई कर रही है। सीओ व कोतवाली प्रभारी ने कहा कि लगातार अवगत कराया जा रहा है, उसके बावजूद सड़क पर अतिक्रमण जारी है।

ये भी पढ़ें – सिद्धू की अगली रात जेल में!

अभियान जारी रखने की घोषणा
सीओ बागपत अनुज कुमार मिश्र का कहना है कि सड़क से अतिक्रमण हटाया गया है। तोड़फोड़ का आरोप गलत है। व्यापारियों की अपील पर अभियान रोका गया है। किसी को भी अतिक्रमण नहीं करने दिया जाएगा। अभियान जारी रहेगा। व्यापारी नेता नंदलाल डोगरा का कहना है कि सड़कों से अतिक्रमण हटाया जाए, इसमें व्यापारी प्रशासन का सहयोग करेंगे। किसी भी व्यापारी का प्रतिष्ठान क्षतिग्रस्त न किया जाए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.