बंगालः दिलीप घोष ने टीएमसी पर बोला हमला, केंद्र की योजनाओं के पैसे को लेकर लगाया ये आरोप

भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने 14 अगस्त को इकोपार्क प्रातः भ्रमण के दौरान इसपर टिप्पणी करते हुए कहा कि तृणमूल नेता पकड़े जा रहे हैं और विरोध में वे रैली भी निकाल रहे हैं।

80

पश्चिम बंगाल में आये दिन भ्रष्टाचार के मामलों का खुलासा हो रहा है। इसमें राज्य के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और अणुव्रत मंडल जैसे तृणमूल कांग्रेस के कदावर नेता आज जेल में हैं। भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने 14 अगस्त को इकोपार्क प्रातः भ्रमण के दौरान इसपर टिप्पणी करते हुए कहा कि तृणमूल नेता पकड़े जा रहे हैं और विरोध में वे रैली भी निकाल रहे हैं। यह दुखद है। हमारे राज्य के नेता भ्रष्टाचार में फंस गए हैं, शर्म की बात है। और फिर विरोध करना, यह समाज के लिए शर्म की बात है।

इन नेताओं का दिया उदाहरण
दिलीप घोष ने पार्थ चटर्जी और अणुव्रत मंडल की संपत्तियों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि जब यह कहा जाता है कि केंद्र पैसा नहीं दे रही है, तो करोड़ों रुपये कहां से आ रहे हैं? पैसे का पहाड़। पार्थबाबू की 300 करोड़ रुपये की संपत्ति मिली है। अणुव्रत के पास से करोड़ों बरामद हुए हैं। और तलाश की जा रही है।

लोगों से किया ये आग्रह
आजादी का “अमृत महोत्सव” के अवसर पर दिलीप घोष ने आग्रह किया कि पूरे राज्य, यहां तक कि रिक्शा चालकों, ऑटो चालकों से अनुरोध है कि वे झंडा फहराएं। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह अपनी जेब से पैसे देंगे। दिलीप घोष ने राज्य में तिरंगा यात्रा पर प्रतिबंध लगाने को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोला। रविवार सुबह जुलूस के बाद भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष ने भी राष्ट्रीय ध्वज के साथ मार्च निकाला। उन्होंने सेंट्रल पार्क से करुणामयी तक मार्च किया। दिलीप ने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ता-समर्थकों के साथ-साथ आईटी में काम करने वाले युवा भी उस जुलूस में शामिल हुए।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.