पश्चिम बंगालः भाजपा सांसद की गाड़ी में किसने की तोड़फोड़?

पश्चिम बंगाल में हिंसा और तोड़फोड़ का दौर जारी है। 14 मई को भारतीय जनता पार्टी के सांसद की गाड़ी में तोड़फोड़ की घटना घटी।

पश्चिम बंगाल में चुनाव हुए और उसके परिणाम आए काफी दिन हो गए हैं, लेकिन हिंसा और तोड़फोड़ रुकने का नाम नहीं ले रही है। 13 मई को जहां हिंसा पीड़ित क्षेत्रों के दौरे पर निकले राज्यपाल जगदीप धनखड़ की गाड़ी को कुछ लोगों ने घेरकर उन्हें रोकने की कोशिश की, वहीं 14 मई को बांकुड़ा से भाजपा सांसद सुभाष सरकार के पतालखुरी गांव में उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई।

भाजपा सांसद सुभाष सरकार की गाड़ी में तोफोड़ के मामले में बांकुड़ा पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

सांसद का आरोप
इस तोड़फोड़ को लेकर सांसद सरकार ने अपरोक्ष रुप से तृणमूल कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह हमला राजनैतिक आतंक का हिस्सा है। हालांकि मैं यह नहीं कह सकता कि वो कौन थे, क्योंकि उन्होंने अपने चेहरे ढक रखे थे, लेकिन स्वाभाविक रुप से वे इस तरह से राजनैतिक आतंक फैला रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः सीने पर गोली खाऊंगा, लेकिन बंगाल के लोगों को न्याय दिलाऊंगा! बंगाल के राज्यपाल ने खोला मोर्चा

अब तक 17 लोगों की मौत
बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद जारी हिंंसा में अब तक 17 लोगों की जान चली गई है,जबकि दुकानों और मकानों में की गई आगजनी और तोड़फोड़ में भारी नुकसान हुआ है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अभी भी हिंसा और हमले जारी हैं। बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने इस तरह की हिंसा और तोड़फोड़ की कड़ी नींदा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here