ममता के राज में शुभेन्दु नाराज… कर दी शिकायत

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच अनबन पुरानी है। अब इसमें नेता प्रतिपक्ष शुभेन्दु अधिकारी की शिकायत भी जुड़ गई है।

पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने आऱोप लगाया है कि उनके घर के सामने तृणमूल समर्थक लगातार माइक बजा कर उनके बुजुर्ग माता-पिता को परेशान कर रहे हैं। इससे शुभेन्दु नाराज हैं और उन्होंने राज्य के पुलिस महानिदेशक, प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड, राज्यपाल और केंद्रीय गृह विभाग को संबंधित विडियो भेज कर इसकी शिकायत की है।

सोमवार दोपहर उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि पश्चिम बंगाल के लोग, कृपया तृणमूल कांग्रेस की गंदी संस्कृति को देखें। कल वे हजारों पुलिस कर्मियों का उपयोग करके मुझे अपनी पूरी ताकत से नहीं रोक सके। इसलिए आज वे और भी नीचे गिर गए है। मेरे निवास के सामने लाउडस्पीकर पर बिना किसी स्वीकृति या शालीनता के संगीत बजा रहे हैं।

ये भी पढ़ें – झूठी एफआईआर होने पर क्या करें?

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मेरा व्यस्त कार्यक्रम की वजह से मैं घर में नहीं रह पता, लेकिन मेरे 83 वर्षीय पिता शिशिर अधिकारी और 74 वर्षीय बीमार मां इस उपद्रव का निशाना बन रहे हैं। ममता बनर्जी को याद रखना चाहिये, जैसा काम करोगे वैसा ही फल मिलेगा। पश्चिम बंगाल की संस्कृति के प्रति जागरूक लोग आपकी अंतरात्मा को आंकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here