बाढ़ से बंगाल बेहाल! ममता ने मांगी मदद तो पीएम ने कही ये बात

पश्चिम बंगाल में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम ममता बनर्जी से फोन पर बात की।

पश्चिम बंगाल में बाढ़ से तबाही जारी है। प्रदेश के कई जिलों में पानी भर जाने से बुरा हाल है। लोगों के घरों में जहां पानी भर गया है, वहीं सड़कों पर भी जल जमाव ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। कई जिलों में लोगों को स्थानांतरित कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी हावड़ा जिले में बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा कर वहां के हालात के बारे में जानकारी ली है। सीएम ने अपने दौरे के समय बाढ़ ग्रस्त लोगों से बात की और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। वे खुद घुटने भर पानी में चलकर लोगों के हालचाल जानने पहुंचीं। उनके सुरक्षा रक्षक भी पानी में खड़े नजर आए।

ये भी पढ़ेंः मनसुख हिरेन प्रकरण: उस काम के लिए दी गई थी 45 लाख की सुपारी

सीएम और पीएम में हुई ये बात
पश्चिम बंगाल में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी से फोन पर बात की। इस बातचीत के बारे में पीएमओ ने ट्वीट कर जानकारी दी है। पीएम ने इस बातचीत के दौरान ममता बनर्जी से बाढ़ के कारणों के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान आस पास के बांधों से पानी छोड़ने को लेकर भी चर्चा हुई।

मदद का भरोसा
पीएम ने ममता बनर्जी को हर संभव मदद का भरोसा दिया है। उन्होंन कहा कि बाढ़ से निपटने के लिए वे बंगाल को हर संभव मदद करेंगे। प्रधानमंत्री ने बाढ़ में फंसे लोगों के सकुशल बाहर आने की भी प्रार्थना की। मिली जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी ने डीवीसी के बांध से पानी छोड़े जाने की भी शिकायत प्रधानमंत्री से की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here