नंदीग्राम में ‘दीदी’ ने ‘दादा’ को पछाड़ा!

तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने आखिरकार नंदीग्राम विधानसभा चुनाव क्षेत्र से जीत हासिल की है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी को 1200 मतों से पराजित कर दिया है।

तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने आखिरकार नंदीग्राम विधानसभा चुनाव क्षेत्र से जीत हासिल की है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी को 1200 मतों से पराजित कर दिया है। कांटे की टक्कर में आखिरकार ममता बनर्जी ने जीत हासिल की।

प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गई थी ये सीट
इस सीट पर अंत तक सस्पेंस बना रहा लेकिन आखिर में ममता बनर्जी ने 1200 मतों से जीत प्राप्त कर ली। बता दें कि यह सीट दोनों के लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गई थी। ममता बनर्जी ने अपनी जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी थी। मतदान के तीन दिन पहले से ही उन्होंने यहां डेरा डाल दिया था और मतदान खत्म होने तक यहीं जमी रही थीं।

भाजपा ने झाोंकी थी पूरी ताकत
दूसरी ओर सुवेंदु अधिकारी के लिए भी यह सीट काफी महत्वपूर्ण थी। पिछली बार उन्होंने यहां से जीत हासिल की थी और इस बार भी वे किसी भी कीमत पर जीत हासिल करना चाहते थे। केवल अधिकारी ही नहीं, भारतीय जनता पार्टी भी किसी भी हालत में यहां से ममता बनर्जी को शिकस्त देना चाहती थी। इसलिए यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कई बार रैलियां और सभाएं कर सुवेंदु अधिकारी की जीत सुनिश्चित करने की कोशिश की थी, लेकिन आखिर में ममता बनर्जी की जीत हुई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here