‘ममता’ को चाहिए पीएम मोदी की मदद!

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अपने पत्र में पीएम से वैक्सीन के साथ ही रेमडेसिविर और ऑक्सीजन तथा अन्य दवाओं की मांग की है।

पिछले कुछ दिनों से देश में कोरोना संक्रमण की सुनामी आ गई है। पश्चिम बंगाल में जहां चुनाव प्रचार चरम पर है, वहीं कोरोना की भी रफ्तार तेज हो गई है। इसे लेकर राजनैतिक रुप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हर दिन हमला कर रही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने पीएम को पत्र लिखकर मदद की मांग की है।

सीएम ममता बनर्जी ने अपने पत्र में पीएम से वैक्सीन के साथ ही रेमडेसिविर और ऑक्सीजन तथा अन्य दवाओं की मांग की है। उन्होने ये मदद जल्द से जल्द उपलब्ध कराने का अनुरोध किया है।

 भाजपा को ठहराया जिम्मेदार
बता दें कि सीएम ममता ने चुनाव प्रचार के दौरान बंगाल में कोरोना संक्रमण बढ़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कई बार कहा है कि बाहर से आए भाजपा नेताओं के कारण यहां कोरोना संक्रमण बढ़ा है। लेकिन अब उसी ममता ने प्रधानमंत्री मोदी से पत्र लिककर मदद की मांग की है।

ये भी पढ़ेंः केजरीवाल ने पीएम को लिखा पत्र, ‘हमें आपकी मदद की जरुरत है!’

तीन चरण में मतदान बाकी
पश्चिम बंगाल में इन दिनों विधानसभा चुनाव चल रहा है और अभी तक पांच चरण पूरे हो चुके हैं, जबकि तीन चरण में मतदान होने बाकी हैं। इस बीच कोरोना संक्रमण ने सरकार के साथ ही लोगों की भी चिंता बढ़ा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here