बंगालः जेपी नड्डा ने पीड़ित परिवारों से की मुलाकात, अब तक 11 से ज्यादा लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल में 2 मई, मतगणना के दिन से ही हिंसा, तोड़फोड़ और आगजनी का दौर जारी है। इन वारदातों में अब तक 11 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश के पार्टी प्रमुख दिलीप घोष ने पार्टी के उन कार्यकर्ताओं के घर जाकर पीड़ित लोगों के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें हर तरह से सुरक्षा और मदद देने का आश्वासन दिया।

बता दें कि 2 मई, मतगणना के दिन से ही पश्चिम बंगाल में हिंसा, तोड़फोड़ और आगजनी का दौर जारी है। इन वारदातों में अब तक 11 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है, जबकि तोड़फोड़ और आगजनी से बड़े पैमाने पर नुकसान हुआ है।

भाजपा का आरोप
भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि प्रदेश मे ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस पार्टी की जीत के बाद से टीएमसी के कार्यकर्ता भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके घरों तथा दुकानों को निशाना बना रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः पश्चिम बंगाल: हिंसा पर प्रधानमंत्री भी हुए सख्त, जानें राज्यपाल से क्या बोले?

जेपी नड्डा ने कही ये बात
नड्डा ने इस दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचने पर कहा कि उन्होंने स्वतंत्र भारत में चुनाव परिणाम के बाद पहले कभी भी इस तरह की असहिष्णुता नहीं देखी थी। उन्होंने कहा कि वे इसका लोकतांत्रिक तरीके से मुकाबला करेंगे।

ये भी पढ़ेंः दीदी का विजयोत्सव! निर्दयी ‘ममता’ शर्मसार ‘मानवता’

दो दिवसीय दौरे पर नड्डा
बंगाल में हिंसा के बाद पहली बार दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद जो घटनाएं हमने देखीं,उसने हमें दुखी और हैरान कर दिया है। मैंने ऐसी घटनाओं के बारे में भारत बंटवारे के वक्त सुनी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here