वेरिएंट प्रकरण में ऐसे दूर हुई सिंगापुर की नाराजगी! बोला- हम खुश हैं

कोरोना वेरिएंट को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयान से नाराज चल रहा सिंगापुर अब खुश हो गया है। उसने अपनी नाराजगी दूर होने की बात कही है।

सिंगापुर कोरोना वेरिएंट को लेकर जारी विवाद के बीच सिंगापुर ने सकारात्मक रुख अपनाते हुए इस पर पूर्ण विराम लगाने की बात कही है। भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वोंग ने कहा है कि हम इस विवाद को बढ़ाना नहीं चाहते हैं।

वोंग ने कहा कि हम भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर के इस मामले पर दिए गए बयान से खुश हैं। विदेश मंत्री के बयान को पूरी तर सकारात्मक और दोनों देशों के हित में बताते हुए वोंग ने इस विवाद को खत्म करने की बात कही।

विदेश मंत्री के बयान से दूर हुई नाराजगी
वोंग ने कहा कि विदेश मंत्री ने इस बारे में भारत के पक्ष को स्पष्ट कर दिया है। उन्होंने कहा है कि सिंगापुर और भारत कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण भागीदार हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि दिल्ली के सीएम भारत के बारे में बयान नहीं दे सकते और उनकी यह कि टिप्पणी गैर-जिम्मेदारना थी।

ये भी पढ़ेंः सिंगापुर के कोरोना वेरिएंट पर बयान देकर जाल में ऐसे फंसे केजरीवाल!

आश्वासनों से प्रसन्न
सिंगापुर के भारत में उच्चायुक्त ने कहा कि इस बारे में दोनों देशों के विदेश मंत्रियों के बीच विचारों का आदान-प्रदान हुआ है और हम इस प्रकरण को समाप्त करना चाहेंगे क्योंकि भारत सरकार का प्रतिनिधित्व करने वाले अधिकारियों ने भी हमसे बात की है और हम उनके आश्वासनों से प्रसन्न हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here