महाराष्ट्र विधान परिषद चुनावः भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया ये दावा

विधान परिषद की 10 सीटों के लिए 11 उम्मीदवार मैदान में हैं। इसलिए बीजेपी और महाविकास आघाड़ी के बीच कांटे की टक्कर है।

85

महाराष्ट्र विधान परिषद की 10 सीटों के लिए मतदान जारी है। लोगों में इस बात को लेकर उत्सुकता बनी हुई है कि 10वीं सीट महाविकास अघाड़ी को जाएगी या भाजपा राज्यसभा चुनाव की तरह चमत्कार करेगी। इसलिए देखना होगा कि वोटिग के बाद विधान परिषद में किसकी जीत होती है, क्योंकि इस सीट के लिए महाविकास आघाड़ी और भाजपा में कड़ा मुकाबला है।

विधान परिषद की 10 सीटों के लिए 11 उम्मीदवार मैदान में हैं। इसलिए बीजेपी और महाविकास आघाड़ी के बीच कांटे की टक्कर है। मतदान शुरू होने से पहले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने दावा किया है कि महाविकास आघाड़ी के एक उम्मीदवार का हारना तय है।

चंद्रकांत पाटील ने क्या कहा?
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पाटील ने कहा, “हम पूरे विश्वास के साथ मतदान कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी की सौ प्रतिशत जीत होगी। जो रणनीति राज्यसभा चुनाव के दौरान तैयार की गई थी, वही रणनीति विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने फिर से बनाई है। फडणवीस की रणनीति इस बार फिर सफल होगी। यह पूछे जाने पर कि क्या पांचवें उम्मीदवार को अतिरिक्त वोटों की जरूरत है, चंद्रकांत पाटील ने कहा, ” हमें जैसे राज्यसभा चुनाव में तीसरे उम्मीदवार के लिए वोट मिले, इस चुनाव में भी वोट मिलेंगे। महाविकास आघाड़ी का एक प्रत्याशी हारेगा। लेकिन मुझे नहीं पता कि वह किस पार्टी का होगा।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.