सावरकर का अपमान करने वाले नेता के साथ बालासाहेब के उत्तराधिकारी? चित्रा वाघ ने कसा तंज

राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए चित्रा वाघ ने आदित्य ठाकरे और उनकी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल ठाकरे गुट पर भी निशाना साधा।

वीर सावरकर पर बयान देने को लेकर एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश भर में आलोचना हो रही है। साथ ही भारत जोड़ो यात्रा में आदित्य ठाकरे के शामिल होने को लेकर भी महाराष्ट्र गर्मा गई है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ भी मैदान में उतर आई हैं। उन्होंने इस मामले में राहुल गांधी के साथ ही आदित्य ठाकरे की भी कड़ी आलोचना की है।

यह कौन सी वैचारिक बुद्धिमता हैः चित्रा वाघ
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में आदित्य ठाकरे की मौजूदगी पर आपत्ति जताते हुए एक ट्वीट में चित्रा वाघ ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर को लेकर चल रहे विवाद का जिक्र किया है। चित्रा वाघ ने कहा,”यह कैसी बौद्धिकता है कि किसी का इतिहास कहीं से भी सुन लें और जो मन में आए बोलें? राहुल गांधी कहते हैं कि सावरकर ने किसी और से अपने ऊपर एक किताब लिखवा ली। इस नये बयान का क्या मतलब है?”

सावरकर का लगातार अपमान करने वालों के साथ बालासाहेब के वारिस
राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए चित्रा वाघ ने आदित्य ठाकरे और उनकी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल ठाकरे गुट पर भी निशाना साधा। ये बातें भी हैरान करने वाली हैं कि सावरकर का लगातार अपमान करने वालों के साथ बालासाहेब के वारिस चल रहे हैं। चित्रा वाघ ने एक ट्वीट में यह भी कहा है कि वारिस परिवार से नहीं बल्कि विचारों से पैदा होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here