यूपीः टीकाकरण को लेकर अखिलेश यादव के बदले सुर! अब कही ये बात

अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने टीका को लेकर अपना मन बदल दिया है। इससे पहले उन्होंने टीका लगवाने से इनकार किया था।

75

अपने पिता और समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के टीका लगवाने के बाद अब उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी टीका लगवाएंगे। इससे पहले उन्होंने टीका लगवाने से इनकार किया था। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई की जा रही है।

8 जून को अखिलेश ने ट्वीट कर कहा कि लोगों के गुस्से को देखते हुए आखिरकार केंद्र सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा की कि वो देश के सभी लोगों का टीकाकरण करेगी। मैं भाजपा के टीके के खिलाफ था, लेकिन भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हुए मैं भी टीका लगवाऊंगा। इसके साथ ही उन्होंने जो लोग टीके की किल्लत के कारण टीका नहीं लगवा पाए थे, उनसे भी अब वैक्सीन लगवाने की अपील की।

भाजपा ने कसा तंज
बता दें कि मुलायम सिंह यादव के टीका लगवाने की फोटो वायरल होते ही भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश यादव पर तंज कसना शुरू कर दिया। यूपी भाजपा की ओर से कहा गया कि आखिर मुलायम ने भाजपा का टीका लगवा ही लिया। अब वो भाजपा का प्रचार करेंगे और अपने बेटे द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ देंगे।

ये भी पढ़ेंः महाविकास आघाड़ी की पीएम से भेंट, क्या नतमस्तक हो गई सरकार?

उपमुख्यमंत्री ने कही ये बात
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद। आपका टीका लगवाना इस बात का प्रमाण है कि अखिलेश यादव द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गई थी। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

अपने स्टैंड से यूं बदलते गए सपा प्रमुख
बता दें कि पहले वैक्सीन को भाजपा का टीका बताकर अखिलेश यादव ने इसे लगवाने से इनकार कर दिया था। लेकिन बाद में उन्होंने कहा था कि वैक्सीन का पूर्ण परीक्षण होने के बाद वे टीका लगवाएंगे। इसके साथ ही कोरोना की दूसरी लहर में वे सबको मुफ्त वैक्सीनेशन की मांग करने लगे थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.