उत्तर प्रदेश चुनावः पार्टी छोड़ने वाले मंत्रियों को लोगों ने बताया मौकापरस्त, योगी सरकार के लिए कही ये बात!

सीवोटर ने लोगों से जानना चाहा कि दलबदल करने वाले नेताओं के बारे में उनकी क्या राय है, तो 63 प्रतिशत लोगों ने ऐसे नेताओं को मौकापरस्त बताया, जबकि केवल 21 प्रतिशत लोगों ने उन्हें उपेक्षा का शिकार बताया।

75

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी के कई मंत्री-विधायक और नेता पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी में शामिल हो गए हैं। ऐसे लोगों में स्वामी प्रसाद मौर्य और धर्म सिंह सैनी के साथ ही एक दर्जन विधायक शामिल हैं। इस तरह के बदलाव पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या इससे योगी सरकार को लेकर माहौल खराब हो रहा है?

अधिकांश लोग योगी सरकारल के साथ
सीवोटर के सर्वे में खुलासा हुआ है कि इससे योगी सरकार की छवि पर अधिक असर नहीं पड़ा है। 55 प्रतिशत लोगों का मानना है कि इससे योगी सरकार पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, जबकि 39 प्रतिशत लोगों का कहना है कि योगी सरकार के खिलाफ माहौल बन रहा है। बाकी बचे लोगों ने इसका स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़ेंः “ऐसे लोग ही छोड़ रहे हैं भाजपा का घर, जिनको है ‘ये’ डर!” पार्टी नेताओं ने साधा निशाना

63 प्रतिशत लोगों ने बताया मौकापरस्त
सीवोटर ने लोगों से एक और सवाल का जवाब जानना चाहा कि दलबदल करने वाले नेताओं के बारे में उनकी क्या राय है, तो 63 प्रतिशत लोगों ने ऐसे नेताओं को मौकापरस्त बताया, जबकि केवल 21 प्रतिशत लोगों ने उन्हें उपेक्षा का शिकार बताया, 16 प्रतिशत लोगों ने स्पष्ट उत्तर नहीं दिया। इस सर्वे से यह स्पष्ट है कि योगी सरकार को लेकर लोगों की राय में ज्यादा परिवर्तन नहीं आया है और वे आज भी योगी सरकार के साथ बने हुए हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.