काले कपड़े पहनकर सीएम योगी की सभा में आने वालों के साथ हुआ ऐसा!

उत्तर प्रदेश में चुनाव 2022 के लिए राजनैतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। पीएम मोदी से लेकर सीएम योगी तक सभी मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने में जी जान से लगे हुए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बुधवार को क्रिश्चियन इंटर कालेज में होने वाली सभा में काला कोट,जैकेट तथा अन्य तरह के काले कपड़े पहनकर जाने पर रोक लगा दी गई है। यहां तैनात सुरक्षा कर्मियों डूडा कार्यालय के कई कर्मचारियों को वापस भेज दिया गया है। वे काली जैकेट पहने हुए थे।

मुख्यमंत्री की सभा के लिए बनाए गए सियासी मंच को योगी आदित्यनाथ के आने का इंतजार है। सभा स्थल पर भीड़ इकट्ठा होने लगी है। सबसे खास बात यह है कि जिलाधिकारी संजय कुमार सिंह व पुलिस कप्तान अशोक कुमार मीणा चुनाव आयोग की बैठक में भाग लेने लखनऊ गए हुए हैं। यहां की सुरक्षा एडीएम और एएसपी सम्भाले हुए हैं। मुख्यमंत्री को सुनने वालों की भीड़ बढ़ती ही जा रही है। मुख्यमंत्री योगी यहां सभा को सम्बोधित करेंगे।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 28 दिसंबर को उत्तर प्रदेश में थे। उन्होंने अपनी संबोधन और जनसभाओं में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने पूर्व सरकार को माफिया की सरकार बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here