“बुआ-बबुआ और कांग्रेस के शासन में…!” शाह ने बोला विपक्षी पार्टियों पर हमला

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने 31 दिसंबर को भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में पहुंचकर रामलला के दर्शन किए। इसके साथ ही परिसर में उन्होंनो पौधारोपण किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर जोरदार हमला बोला। शाह ने कहा कि अखिलेश बाबू आपकी दूसरी पीढ़ी भी आ जाए तो भी अनुच्छेद 370 वापस नहीं ली जाएगी और न तीन तलाक ही वापस लिया जाएगा।

केंद्रीय गृह मंत्री 31 दिसंबर को श्री राम की नगरी अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन करने के बाद मंदिर परिसर में पौधारोपण किया। इसके बाद वे हनुमानगढ़ी मंदिर में दर्शन पूजन किया।

योगी की प्रशंसा
इसके बाद संतकबीर नगर में शाह ने कहा कि बुआ-बबुआ और कांग्रेस के शासन में हिन्दुओं की आस्था के प्रतीकों का हमेशा अपमान ही होता था और आज मोदीजी व योगीजी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने हिन्दू आस्था केन्द्रों को उचित सम्मान दिलाने का काम किया है।

अयोध्या को प्राचीन गौरव वापस दिलाने का किया काम
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार ने अयोध्या को उसका प्राचीन गौरव वापस दिलाने का काम किया है। अयोध्या में प्रभु श्रीराम के नाम से जोड़कर श्रीराम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बन रहा है, जो दुनिया के सभी स्थानों से राम भक्तों को अयोध्या लाने का काम करेगा।

समाजवादी इत्र की दुर्गंध पूरे उत्तर प्रदेश में फैल रही है
शाह ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज समाजवादी इत्र की दुर्गंध पूरे उत्तर प्रदेश में फैल रही है। ये सपा, बसपा और कांग्रेस कभी यूपी का विकास नहीं कर सकते। गुंडों-माफियाओं को संरक्षण देकर गरीब जनता को लूटने वाली सपा-बसपा को यूपी की जनता कभी मौका देने नहीं वाली।

प्रदेश में कमल खिलना तय
शाह ने कहा कि प्रदेश में कमल खिलाना तय है। अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर को बनने से रोकने हेतु सपा-बसपा व कांग्रेस ने अपने शासन में ढेर सारे प्रयत्न किए। लेकिन जब देश की जनता ने भाजपा को पूर्ण बहुमत देकर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाया, तब अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here