बंधक बनाकर रखे गए हैं मुलायम! अखिलेश यादव के ‘इस’ नजदीकी रिश्तेदार का सनसनीखेज आरोप

उत्र प्रदेश में चुनावी पारा चढता जा रहा है। इस स्थिति में एक से बढ़कर एक सनसनीखेज बातें देखने-सुनने और पढ़ने को मिल रही हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को बंधक बनाए जाने की खबर है।

88

उत्तर प्रदेश में मौसम चुनावी हो गया है। यहां की हवा में भी चुनाव की गंध है। इस स्थिति में एक से बढ़कर एक सनसनीखेज बातें देखने-सुनने और पढ़ने को मिल रही हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को बंधक बनाए जाने की खबर है। उनके साढ़ू और अखिलेश यादव के मौसा प्रमोद कुमार गुत्ता ने यह आरोप लगाया है।

प्रमोद कुमार गुप्ता 19 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि सपा में अब मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव जैसे नेताओं को कोई नहीं पूछता। उनका कोई सम्मान नहीं बचा है। इसलिए उन्होंने सपा छोड़ने का निर्णय लिया और अब भाजपा में शामिल हो गए हैं।

आवास पर बंधक बनाए जाने का आरोप
प्रमोद कुमार गुप्ता ओरैया जिले की बिधूना सीट से विधायक रहे हैं और मुलायम सिंह यादव के साढ़ू हैं। उन्होंने भाजपा में शामिल किए जाने के अवसर पर कहा कि मुलायम सिंह यादव को घर में बंधक बनाकर रखा गया है। पूर्व विधायक और सपा मुखिया अखिलेश यादव के नजदीकी रिश्तेदार प्रमोद गुप्ता ने कहा कि पार्टी में मुलायम और शिवपाल सिंह यादव जैसे नेताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। मुलायम यादव को विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पर बंधक बनाकर रखा गया है। उन्हें किसी से मिलने भी नहीं दिया जाता है। नेता जी के जन्मदिन पर भी उन्हें कुछ बोलने नहीं दिया गया और माइक छीन लिया गया।

ये भी पढ़ेंः सपा में सेंध! इन रिश्तेदारों के बाद अब मुलायम की पतोहू ने भी पल्ला झाड़ा, भाजपा में शामिल

पुराने नेताओं की घोर उपेक्षा
पूर्व विधायक ने पुराने समाजवादियों की पार्टी में घोर उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाया। गुप्ता ने कहा कि आज उन लोगों को पार्टी में शामिल किया जा रहा है, जो पहले सपा को गालियां दिया करते थे। उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में नेता जी का अपमान हो रहा है, उस पार्टी में रहने का कोई अर्थ नहीं है। इसलिए वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं। प्रमोद गुप्ता के सााथ ही मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी भाजपा में शामिल हो गई हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.