महामारी काल में हुआ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री के घर विवाह! जानें दिशानिर्देशों पर क्या बोले मंत्री जी?

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र का विवाह बड़ी ही शालीनता के साथ संपन्न हुआ। भव्य मंडप और सजावट से विवाहोत्सव की भव्यता फोटो में भी दिखाई पड़ रही थी।

उत्तर प्रदेश में कोविड-19 का संक्रमण गावों तक पहुंच गया है। महामारी के संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लागू है। इस बीच प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का विवाह भी संपन्न हुआ। इसकी जानकारी और फोटो स्वत: उपमुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया साइट पर साझा की है।

मास्क लगाए, दूरी बनाकर बैठे चंद लोग, ऐसा था उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पुत्र योगेश और अंजली का विवाहोत्सव। योगेश की पत्नी अंजलि रायबरेली के हरि शंकर मौर्य की पुत्री हैं। इस उत्सव में कोविड-19 दिशानिर्देशों के पालन की जानकारी देते हुए केशव प्रसाद मौर्य में ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें – नेपाल में फिर गहराया राजनैतिक संकट! अब हुआ ऐसा

उपमुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करते हुए यह विवाह संपन्न हुआ। उन्होंने कोरोना के कारण प्रत्यक्ष आशीर्वाद से वंचित रहने पर खेद भी व्यक्त किया है।

केशव प्रसाद मौर्या के समधी हरिशंकर मौर्य रायबरेली के पिछवारा चौराहा सलोन रोड के निवासी हैं। इसी वर्ष फरवरी माह में योगेश और अंजलि की सगाई का उत्सव हुआ था।

इस विवाह के लिए पिछवारा क्षेत्र को प्रशासन ने पहले से ही अपनी व्यवस्था में ले लिया था। सुरक्षा व्यवस्था के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनाती हो गई थी, लोकनिर्माण विभाग के कर्मचारी सड़कों की मरम्मत करते दिखे, जबकि स्वास्थ्य विभाग ने भी ग्रामीणों का स्वास्थ्य जांच किया। इस विवाह के लिए उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी और प्रशासन लगा हुआ था। विवाह बहुत ही शांति और भीड़भाड़ से रहित होकर संपन्न किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here