यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट: अब घरेलू निवेशकों को साधेंगे योगी, मुंबई में करेंगे रोड शो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच जनवरी को मुंबई में रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद वह उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे।। इस दौरान निवेशकों को समिट में आने का न्योता भी देंगे।

उत्तर प्रदेश में होने जा रहे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर जिस तरह से विदेशी निवेशकों ने उत्साह दिखाया है, उससे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जोश और बढ़ गया है। मुख्यमंत्री योगी ने घरेलू रोड शो की कमान स्वयं ही संभाल ली है। सीएम योगी रोड शो में हिस्सा लेने के लिए बुधवार यानी आज मुंबई पहुंच जाएंगे। मुंबई में रोड शो के बाद योगी आदित्यनाथ उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे।

ये भी पढ़ें- लोकसभा की 45 और विधानसभा की 200 सीटें जीतेगी भाजपा, चंद्रशेखर बावनकुले का दावा

‘इन’ प्रतिनिधियों से करेंगे मुलाकात
मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई में आज शाम को ही उत्तर प्रदेश के प्रवासियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे। पांच जनवरी को मुंबई में रोड शो करेंगे। रोड शो के बाद सीएम योगी टाटा समूह, रिलायंस इंडस्ट्रीज, महिंद्रा, गोदरेज, आदित्य बिरला समूह, पिरामल इंटरप्राइजेज, पार्ले एग्रो, जेएसडब्ल्यू ग्रुप और स्टार एंड डिजनी समूह के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। इस दौरान निवेशकों को समिट में आने का न्योता भी देंगे। पांच जनवरी को सीएम योगी सिद्धिविनायक मंदिर और महालक्ष्मी मंदिर में भी दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे। ज्ञात हो कि 10-12 फरवरी को उत्तर प्रदेश में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन होगा। मुख्यमंत्री योगी इसको सफल बनाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here